Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Youtuber ने दो साल में कमाए 1 करोड़ 20 लाख, IT डिपार्टमेंट ने मारा छापा..!

उत्तर-प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली जिले से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया है। दरअसल, बरेली में इनकम टैक्स विभाग (IT Department) ने एक यूट्यूबर के घर पर छापेमारी की है। इस छापे मारी के दौरान यूटूबर के पास करीब 24 लाख रुपये कैश बरामद हुआ है।

- Advertisement -

यह यूट्यूबर कोई और नहीं बरेली के तस्लीम खान हैं, जिनके पास गलत तरीके से करोड़ों रुपये कमाने का आरोप लगा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, तस्लीम खान दो साल से अपने यूट्यूब चैनल ‘ट्रेडिंग हब 3.0’ (Trading Hub 3.0) को चला रहे हैं। उनके भाई फिरोज का दावा है कि, यह एक सोची-समझी साजिश के तहत उनके भाई को फंसाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि, उन्होंने अपने भाई पर लगे सभी आरोपों को झूठ बता दिया है। तस्लीम के पिता मौसम खान ने भी इसका समर्थन किया है और कहा कि, उनके बेटे पर गलत आरोप लगाए गए हैं।

तस्लीम बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। इस चैनल पर शेयर बाजार से जुड़े वीडियो डाले जाते हैं। तस्लीम के भाई फिरोज नेबताया कि, चैनल से अभी तक एक करोड़ 20 लाख की कमाई हो चुकी है। बता दें कि, फिरोज इस यूट्यूब चैनल के मैनेजर हैं।

तस्लीम की मां का भी दावा है कि, उनके बेटे को गलत फंसाया जा रहा है। दूसरी तरफ तस्लीम की प्रॉपर्टी और चैनल की जांच चल रही है। तस्लीम से अभी पूछताछ जारी है। वहीं 24 लाख कैश को जब्त कर लिया गया है।

‘बेटे की कमाई से पड़ोसी नाखुश’

सूत्रों के मुताबिक, तस्लीम के पिता मौसम खान का कहना है कि, उनके बेटे पर लगे आरोप गलत हैं। मामले में 16 जुलाई को इनकम टैक्स की टीम आई थी। उन्होंने जांच की, जांच में मेरा बेटा निर्दोष पाया गया है। उसकी कंपनी के सभी डॉक्यूमेंट्स भी सही हैं। बेटे का यूट्यूब चैनल काफी समय से चल रहा है। चैनल से हमने बहुत पैसा कमाया है। इस पैसे से बेटे ने अपने कारोबार को और आगे बढ़ाया, जिससे कुछ पड़ोसी नाखुश रहने लगे और उन्होंने शिकायत कर दी। कहा कि, छापेमारी एक सोची-समझी साजिश है।”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें