Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पीएम मोदी ने सीतापुर में विपक्षियों पर किया वार, कही यह बड़ी बात

लखनऊ/सीतापुर

- Advertisement -

प्रदेश के जिला सीतापुर (Sitapur) में अपने सम्बोधन में प्रधानमंत्री ने सपा पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा सरकार (BJP Government) का मतलब गुंडाराज, माफिया राज से मुक्ति पाना है। प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी का विकास वो लोग कभी नहीं कर सकते, जो लोग गुंडों, माफियाओं और भूमाफियाओं को बढ़ावा देते थे। उन्होंने कहा कि अब उत्तर प्रदेश की जागरूक जनता सब समझती है, इसलिए वो कह रही है आएंगे तो योगी ही। उन्होंने आगे कहा कि पिछली सरकारों में सीतापुर के किसानों की जमीन पर खनन माफिया और भूमाफियाओं का राज था। यह बात सीतापुर के किसान कभी नहीं भूल सकते हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने बुधवार को अपनी पहली चुनावी सभा में जहां संत रविदास (Sant Ravidas) के बहाने दलित वोट बैंक साधने की कोशिश की, वहीं सपा व कांग्रेस पर दलितों की अनदेखी का आरोप लगाकर दोनों पार्टियों को कटघरे में खड़ा भी किया। पीएम मोदी ने कहा कि ‘योगी की सरकार यूपी के लोगों को इन दंगाइयों से अपराधियों से मुक्ति दिलाने का काम कर रही है, इसलिए आज पूरा यूपी कह रहा है- ‘जो कानून का राज लाए हैं, हम उनको लाएंगे।’

पीएम मोदी (PM Modi) ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में भाजपा की सरकार का मतलब है कि महिलाओं की मनचलों से सुरक्षा और माफियाराज, दंगाराज व गुंडाराज से मुक्ति। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में महिलाएं सुरक्षित हैं। वो देर रात अपने घरों से बाहर निकल सकती हैं। जबकि सपा सरकार में ऐसा नहीं था। सपा सरकार में माफियाओ का बोल बाला था। यूपी में भाजपा की सरकार होने का मतलब है डबल इंजन की सरकार होने से प्रदेश तेज रफ्तार से विकास के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है और फिर से सरकार आने के बाद प्रदेश को उत्तम प्रदेश बना देंगे।

वहीं मोदी ने कहा कि अगर आपके पास सबकुछ है गाड़ी, बंगला, खेती, आराम ही आराम है, लेकिन शाम को आपका बेटा या बेटी घर नहीं आए। उनका शव आए, तो यह आराम किस काम का आपको सुरक्षा चाहिए जो भाजपा सरकार आपको दे रही है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने उत्तर प्रदेश लोगों को दो करोड़ से ज्यादा शौचालय का निर्माण करके हमारी माताओं-बहनों को हो रही परेशानी से छुटकारा दिलाया है। शौचालय को इज्जतघर नाम उत्तर प्रदेश से ही मिला है। दिल्ली में शासन करने वालों की इसकी समझ नहीं थी कि गरीब की जिंदगी में शौचालय की कितनी अहमियत है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की लोकल फॉर वोकल बोलने में विपक्षी नेता घबराते हैं क्योंकि इसका क्रेडिट मोदी और योगी को जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें