Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

संयुक्त किसान मोर्चा का केंद्र के खिलाफ प्रदर्शन, भाकियू नेता राकेश टिकैत समेत तमाम नेता मौजूद

लखनऊः केंद्र सरकार के खिलाफ संयुक्त किसान मोर्चा का 75 घंटे तक चलने वाला धरना गुरुवार सुबह से शुरू हो गया। जिसको लेकर आसपास भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। वहीं धरनास्थल पर कमिश्नर और आईजी रेंज ने प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में रूट मार्च किया। बता दें कि किसान नेताओं के मंच पर पंजाब से आए विभिन्न किसान नेताओं, भाकियू नेता राकेश टिकैत के साथ-साथ मेधा पाटेकर भी मौजूद रहीं।

- Advertisement -

धरने में शामिल हुए हजारों किसान

जानकारी के मुताबिक धरने में शामिल होने पंजाब से हजारों किसान बुधवार को उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी पहुंच गए हैं। जहां संयुक्त किसान मोर्चा ने लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में ‘न्याय’ की मांग के लिए 18 से 21 अगस्त तक विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है।

धरनास्थल पर पहुंचे राकेश टिकैट

आपको बता दें कि भाकियू नेता राकेश टिकैत, योगेंद्र यादव समेत कई किसान नेता धरनास्थल पर पहुंच चुके हैं। जानकारी के अनुसार राकेश टिकैत ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मांग की है, कि तिकुनियां कांड में चार किसानों और एक पत्रकार की हत्या के मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्र टेनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाए। बता दें कि संयुक्त किसान मोर्चा के धरने में पहुंचे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने केंद्र सरकार के सामने तमाम मांगे रखी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें