Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राहुल गांधी ने पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए दौड़ने के अपने फैसले पर की एक गुप्त टिप्पणी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने शुक्रवार को पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए दौड़ने के अपने फैसले पर एक गुप्त टिप्पणी की। तमिलनाडु में मीडिया को संबोधित करते हुए, गांधी वंशज ने कहा, “मैं (कांग्रेस का) अध्यक्ष बनूंगा या नहीं, यह तब स्पष्ट हो जाएगा जब राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होगा।” उन्होंने कहा कि उन्होंने स्पष्ट रूप से तय कर लिया है कि वह क्या करेंगे और अपने फैसले को लेकर उनके मन में कोई भ्रम नहीं है। उन्होंने आगे कहा, “इसे परिप्रेक्ष्य में रखने के लिए, मैं(Rahul Gandhi) कांग्रेस पार्टी का सदस्य हूं और मैं भारत जोड़ो यात्रा(Bharat Jodo Yatra) का हिस्सा हूं।” उन्होंने कहा कि यात्रा का लक्ष्य भारत को एकजुट करना है और अगर कांग्रेस को इससे फायदा होता है तो यह गौण है।

- Advertisement -

भाजपा पर भी साधा निशाना

उन्होंने भाजपा पर भी निशाना साधा और कहा कि केंद्र की सत्ताधारी पार्टी ने देश के सभी संस्थानों पर दबाव बनाकर अपने नियंत्रण में ले लिया है। राहुल ने कहा, ‘हम किसी राजनीतिक दल से नहीं लड़ रहे हैं, हम सभी संस्थाओं से लड़ रहे हैं।

बता दें कि कांग्रेस नेता इस समय पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा(Bharat Jodo Yatra) के तीसरे दिन तमिलनाडु में हैं। उन्होंने तमिलनाडु के नागरकोइल में स्कॉट क्रिश्चियन कॉलेज में राष्ट्रीय ध्वज फहराकर तीसरे दिन के कार्यक्रमों की शुरुआत की। राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने बुधवार को कन्याकुमारी से भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत की। यात्रा(Bharat Jodo Yatra) का समापन कश्मीर में होगा। यह 3,500 किमी की दूरी तय करेगा और 12 राज्यों को पार करेगा, जिसे पूरा होने में लगभग 150 दिन लगेंगे।

Report:Manvendra singh

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें