Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नोएडा के ‘गालीबाज’ श्रीकांत त्यागी को हाईकोर्ट से मिली जमानत, जल्द होगी रिहाई

लखनऊ डेस्क

- Advertisement -

नोएडा (Noida) की पॉश सोसाइटी में विवाद के बाद गिरफ्तार हुए कथित नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) को आखिरकार जमानत मिल गई है। वह 9 अगस्त से जेल में बंद है। अब 44 दिन बाद उसे इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) से जमानत मिली है। त्यागी के वकील ने जानकारी दी है कि गैंगस्टर एक्ट में त्यागी को हाईकोर्ट से जमानत मिली है, जबकि बाकी के मामलों में पहले ही गौतमबुद्ध नगर की जिला कोर्ट से जमानत मिल चुकी थी। अब वह जल्द ही जेल से बाहर आ सकेगा।

बता दें कि श्रीकांत त्यागी का 5 अगस्त को महिला से गाली-गलौज करने का वीडियो वायरल हुआ था। मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस ने केस दर्ज किया था। यह मामला तब ज्यादा सुर्खियों में आया जब खुद गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा इस मामले को लेकर सोसायटी पहुंचे और लखनऊ फोन करके पुलिस कमिश्नर की शिकायत कर डाली। वीडियो वायरल होने के बाद से ही आरोपी फरार हो गया था, जिसके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई कर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। आरोपी को बाद में मेरठ से गिरफ्तार किया गया था।

श्रीकांत त्यागी के पक्ष में सोसाइटी में घुसे 6 युवकों समेत कुल 8 लोगों को जिला कोर्ट ने पहले ही जमानत दे दी थी। इस मामले में कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के अलावा उसके साथी राहुल पर भी गैंगस्टर की कार्रवाई की थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें