Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अखिलेश यादव ने ‘छोटा अखिलेश’ की उपाधि से किसे नवाज़ा? जानें पूरी खबर

सीतापुर

- Advertisement -

यूपी के सीतापुर में सपा के छोटे कार्यकर्ता शिवम सिंह के घर जब सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का पत्र पहुंचा तो पत्र खोलते ही कार्यकर्ता शिवम सिंह खुशी से झूम उठा। पत्र में शिवम सिंह को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने छोटे अखिलेश की उपाधि दी है। शिवम के कार्यों से प्रभावित होकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पत्र भेजा है।

फोटो : इंटरनेट

यादव ने किया धन्यवाद

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्र में लिखा कि आप समाजवादी पार्टी के आंदोलनों में सम्मिलित होकर गांव-गांव जाकर सपा की नीतियों का प्रचार प्रसार कर रहे हैं। सपा चौपाल लगाकर जन-जन में जागरूकता फैलाने और साइकिल यात्रा में भी भाग लिया है। इसके लिए आपको हार्दिक धन्यवाद। हमें विश्वास है आप सक्रिय रूप से लगे रहेंगे और सपा को मजबूत करेंगे।

‘छोटा अखिलेश’ की उपाधि

अखिलेश यादव के पत्र में शिवम सिंह के नाम के आगे छोटा अखिलेश की उपाधि दी गई है। वहीं शिवम के माता पिता खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं और पूरा परिवार अखिलेश यादव को धन्यवाद दे रहा है। आपको बताना चाहेंगे शिवम सिंह की उम्र महज 17 साल है और वह कक्षा 12 का छात्र है।

फोटो : इंटरनेट

अखिलेश से प्रभावित

जिले में सपा के इस छोटे से कार्यकर्ता शिवम को लोग छोटा अखिलेश के नाम से भी जानते हैं क्योंकि शिवम अखिलेश यादव की तरह ही भाषण देता है और जो बोलने का अंदाज व लहजा है, वह भी अखिलेश यादव की तरह ही है। शिवम सिंह अखिलेश यादव के कार्यों से खासे प्रभावित हैं। शिवम सिंह 15 साल की उम्र से ही साइकिल लेकर गांव-गांव जाकर सपा की नीतियों का गुणगान करते थे। लोगों के घरों में जाकर सपा के बारे में बताते थे। उसके इसी अंदाज़ को देखते हुए जिले के तमाम लोग उसे छोटा अखिलेश के नाम से बुलाने लगे।

अखिलेश यादव ने ली चुटकी, कहा “बातों की खेती करने वाले करेंगे ‘किसान सम्मेलन’”

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें