Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बसपा को मिले तीन नए प्रवक्ता, मायावती का बड़ा फैसला

लखनऊ

- Advertisement -

बसपा सुप्रीमो मायावती आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अपनी रणनीति में काफी बदलाव कर रही हैं। मायावती के निर्देश पर पार्टी महासचिव सतीश चंद्र मिश्र जहां पूरे प्रदेश में प्रबुद्ध सम्मेलन कर रहे हैं, तो वहीं आज बीएसपी ने एक और बड़ा कदम उठाते हुए पहली बार तीन पार्टी प्रवक्ताओं को नियुक्त किया है।अभी तक मायावती के अलावा सिर्फ सतीश चंद्र मिश्र ही पार्टी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी करते थे। लेकिन यूपी चुनाव से पहले मायावती के निर्देश पर उन्होंने तीन प्रवक्ताओं की नियुक्ति का पत्र जारी किया है, जिसमें डॉ. एमएच खान, धर्मवीर चौधरी तथा फैजान खान शामिल हैं।

फोटो : इंटरनेट

अबतक बहुजन समाज पार्टी में कोई आधिकारिक प्रवक्ता नहीं होता था, लेकिन 2012 के चुनाव से लगातार शिकस्त झेल रही बसपा सुप्रीमो इस बार के यूपी चुनाव में काफी बदलाव के साथ मैदान में उतरने की तैयारी कर रही हैं। मायावती 2007 में मिली जीत को दोहराने के लिए कई परिवर्तन भी अपनी पार्टी में कर चुकी हैं। इसी कारण आज पहली बार तीन प्रवक्ताओं की नियुक्ति भी उन्होंने की है।

मायावती अपनी बात समर्थकों और कार्यकर्ताओं तक पहुंचाने के लिए बयान जारी करती रही हैं, अब ये काम उनके प्रवक्ता करेंगे। 2022 के चुनाव को देखते हुए मायावती एक बार फिर से सक्रिय हैं और लगातार मीडिया में अपनी बातें रख रही हैं और केंद्र की मोदी से लेकर योगी सरकार को घेर रही हैं। अब मीडिया की ताकत को देखते हुए तीन प्रवक्ताओं के नाम जारी कर दिए हैं, जो पार्टी की बात को मीडिया में रखने का काम करें।

यह भी पढ़ें : ‘बाइस में बाइसिकल’ अखिलेश का नया मंत्र, सपा के यूपी चुनाव की रणनीति?

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें