Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आगरा में जहरीली शराब का प्रकोप, 8 लोगों की मौत, प्रशासन पर उठे सवाल

लखनऊ

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश की ताज नगरी आगरा जिले के दो गांवों में जहरीली शराब का प्रकोप देखने को मिला है। थाना डौकी इलाके के कौलारा कलां और थाना ताजगंज के देवरी में जहरीली शराब के सेवन से 8 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। मौत की खबर फैलते ही दोनों गावों में कोहराम मच गया है।

फोटो : इंटरनेट

जहरीली शराब के मामले में प्रशासन पर लापरवाही के गंभीर आरोप लग रहे हैं। जानकारी के अनुसार, जिला प्रशासन और आबकारी विभाग मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है। प्रशासन मामले में कार्रवाई ना करके पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है। ग्रामीणों का आरोप है कि प्रशासन दूसरे कारणों को आगे बढ़ा चढ़ाकर पेश कर रहा है और असली वजह को नज़रअंदाज़ कर रहा है।

फोटो : इंटरनेट

इस हादसे के बाद पुलिस ने शराब की चार दुकानों को सील कर दिया है। आगरा के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण पूर्व) अशोक वेंकट ने कहा, ‘‘मौत की असली वजह अब तक पता नहीं चली है और पोस्टमार्टम के बाद उसका पता चलेगा।’’ उन्होंने बताया कि कौलारा कलां गांव के राधे (42), अनिल (34) और रामवीर (40) तथा बारकुला गांव के गया प्रसाद (50) की मौत हुई है। अनिल के पिता श्री निवास (65) ने आरोप लगाया कि उसके बेटे और उसके गांव के दो अन्य लोगों की मौत गांव की एक दुकान से खरीदी गयी नकली शराब के सेवन से हुई है। परिजन मौत की वजह जहरीली शराब बता रहे हैं। पुलिस प्रशासन इसे मानने को तैयार नहीं है। चार शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है।

यह भी पढ़ें : कासगंज – पुलिस की राइफल लूट भागे अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा, एक की टांग में लगी गोली

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें