Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची प्रियंका गाँधी, बैठकों का सिलसिला शुरू

लखनऊ

- Advertisement -

कांग्रेस महासचिव व उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) गुरुवार को लखनऊ (Lucknow) पहुंच गईं हैं। वह अपने लखनऊ दौरे में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 (Assembly Elections 2022) की तैयारियों को धार देंगी। गुरुवार को उन्होंने कुछ पूर्व अधिकारियों व राष्ट्रीय सचिवों के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर विचार विमर्श किया।

फोटो : इंटरनेट

प्रियंका गाँधी 12 से 14 दिसंबर तक रायबरेली (Raebareli) और अमेठी (Amethi) का दौरा भी कर सकती हैं। गांधी शुक्रवार सुबह से पार्टी कार्यालय में बैठकों की शुरुआत करेंगी। प्रदेश मुख्यालय पर वह सबसे पहली बैठक अपनी सलाहकार समिति के साथ करेंगी। दूसरी बैठक रणनीति कमेटी की है और इसके बाद वह जोन प्रभारियों की रिपेार्ट की समीक्षा करेंगी। कल वह व्यापारियों के साथ भी बैठक करेंगी।

गुरुवार को एयरपोर्ट पर उनका स्वागत विधानमंडल दल की नेता आराधना मिश्रा (Aradhana Mishra) ने किया। प्रियंका गांधी ने गोखले मार्ग स्थित दीपा कौल के निवास को अपना अस्थायी ठिकाना बनाया है और जुलाई में भी वह यहीं पर रुकी थीं। गुरुवार को उन्होंने सारी बैठकें भी यहीं पर कीं और प्रदेश मुख्यालय नहीं पहुंची।

फोटो : इंटरनेट

इस दौरे पर गाँधी अगले एक माह के अभियानों पर भी चर्चा करेंगी और बताएंगी कि यूपी में किस तरह इन अभियानों को तेज तरीके से चलाया जाए। प्रवक्ता अंशू अवस्थी ने बताया कि उत्तर प्रदेश में 58 हजार ग्रामसभाओं में ग्रामसभा अध्यक्ष और कमेटियों के गठन का चल रहा है। ‘प्रशिक्षण से पराक्रम’ प्रशिक्षण के पहले चरण में 25 हजार पदाधिकारियों का प्रशिक्षण हो चुका है और 100 दिन के प्रशिक्षण कार्यक्रम में 2 लाख पदाधिकारियों के प्रशिक्षण का लक्ष्य रखा गया है।

यह भी पढ़ें : चाय पार्टी के नाम पर हुई जनसभा, ओवैसी के खिलाफ बाराबंकी में दर्ज हुआ मुकदमा

प्रदेश में अब वाहनों की स्मार्टकार्ड आरसी मिलेगी, जानिए वाहन मालिकों को कितना होगा लाभ

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें