Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अब यूपी में माफियाओं को टिकट नहीं, मायावती ने मुख्तार को दिखाया बाहर का रास्ता

लखनऊ

- Advertisement -

बसपा प्रमुख व यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने पहले स्मारकों पार्को एवं मूर्तियों का निर्माण न कराने के वायदे के बाद अब माफियाओं और अपराधियों से भी दूरी बनाना शुरू कर दिया है। उन्होंने अपनी पार्टी की मऊ विधानसभा सीट से विधायक व माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) का टिकट काट दिया है। उनके स्थान पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर (Bhim Rajbhar) को टिकट दिया है।

फोटो : भीम राजभर

अखिलेश पर निशाना

मायावती आगामी विधानसभा चुनावों 2022 (Assembly Elections 2022) को लेकर काफी सक्रिय दिख रही हैं। माफिया मुख़्तार का टिकट काट उन्होंने अपनी पार्टी की साफ़ सुथरी छवि बनाने की कोशिश की है, साथ ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को भी एक कड़ा संदेश दिया है। कुछ ही दिन पहले अखिलेश ने मुख़्तार के भाई सिबगतुल्लाह अंसारी व उनके बेटे को सपा ज्वाइन करवाई थी।

मायावती ने किए ट्वीट

आज सुबह बसपा प्रमुख मायावती ने एक साथ तीन ट्विट (Tweet) साझा करके यह जानकारी दी। पहले ट्विट के द्वारा उन्होंने कहा कि बसपा का अगले विधानसभा चुनाव में यह प्रयास होगा कि किसी भी बाहुबली एवं माफिया आदि को पार्टी से चुनाव न लड़ाया जाए।

फोटो : इंटरनेट

आजमगढ मंडल की मऊ (Mau) विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी को नहीं बल्कि यूपी बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर को टिकट दिया गया है।

फोटो : इंटरनेट

अपने ट्विट में मायावती ने कहा कि जनता की कसौटी व उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए पार्टी प्रभारियों से यह उम्मीद है कि वह उम्मीदवारों का चयन करते समय इस बात का ध्यान रखे ताकि सरकार बनाने पर ऐसे तत्वों के विरूद्व सख्त कार्यवाही करने में कोई दिक्कत न हो। बीएसपी का संकल्प कानून द्वारा कानून का राज स्थापित करना है। जिससे उत्तर प्रदेश की तस्वीर को बदला जा सके। जिससे यह बात साफ हो सके कि बसपा जो कहती है वह करती भी है।

स्मारकों एवं मूर्तियों का निर्माण अब नहीं

फोटो : इंटरनेट

इस बार जब विधानसभा चुनाव 2022 में कुछ ही माह शेष बचे हैं। ऐसे में मायावती जनता में यह संदेश देना चाह रही हैं कि पिछली बार की गलतियों को बसपा इस बार नहीं दोहराएगी। इसलिए उन्होंने पार्का, स्मारकों एवं मूर्तियों का निर्माण ना कराए जाने का वादा भी जनता से किया है।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में अब वाहनों की स्मार्टकार्ड आरसी मिलेगी, जानिए वाहन मालिकों को कितना होगा लाभ

चाय पार्टी के नाम पर हुई जनसभा, ओवैसी के खिलाफ बाराबंकी में दर्ज हुआ मुकदमा

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें