Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जम्मू-कश्मीर आतंकी हमले की आंखो देखी: शुक्र है बस खाई में गिर गई… नहीं तो आतंकी किसी को नहीं छोड़ते

जम्मू-कश्मीर के रियासी आतंकी हमले के चश्मदीदों का होश अभी भी उड़ा हुआ है। वो खौफनाक मंजर अभी भी आंखों के आगे तैर रहा है। उनकी आपबीती सुनकर ऐसा लग रहा है मानो आतंकी सभी का कत्ल करने के ही इरादे से आए थे लेकिन शुक्र है कि बस खाई में गिर गई और कई जानें बच गईं। उत्तर प्रदेश के गोंडा की रहने वाली बिटन गुप्ता खुद उस बस में सवार थीं। उनका कहना है कि आतंकी शायद बस में घुसकर सबको मारना चाहते थे। यह तो अच्छा हुआ कि बस खाई में गिर गई। नहीं तो आतंकी अगर बस में घुस जाते तो शायद कोई जिंदा नहीं बच पाता। वह यात्रियों की चीख पुकार सुनकर और अधिक गोलियां बरसा रहे थे। करीब 15 मिनट तक बस पर फायरिंग होती रही।

- Advertisement -

यूपी के ही वाराणसी के निवासी अतुल मिश्रा ने बताया कि वे अपनी पत्नी के साथ बस के अगले हिस्से के दरवाजे वाली सीट पर बैठे थे। अचानक से बस के सामने का शीशा धमाके से टूट गया। वे तुरंत पत्नी को पकड़े और सीट के नीच छिप गए। वे तब तक वहीं फर्श पर लेटे छिपे रहे जब तक फायरिंग बंद नहीं हो गई।

बस में बैठे यात्री चीख रहे थे। बहुत से यात्री बचाओ-बचाओ की गुहार लगाकर तेज तेज रो रहे थे। अचानक बाहर से गोलियां चलने लगीं। बस में बैठे कुछ यात्रियों ने एक-दूसरे को इशारा करके चुप रहने को कहा तो दो मिनट तक गोलियां चलना बंद हो गईं। लेकिन ड्राइवर भी डर गया और बस डगमगाने लगी। इससे यात्री फिर चीखने लगे। तब बाहर से फिर फायरिंग शुरू हो गई। इसका मतलब था कि आतंकियों को जैसे पता हो रहा था कि अभी लोग जिंदा हैं वे तुरंत फायरिंग शुरू कर दे रहे थे।

रियासी जिला के कंडा क्षेत्र में रविवार को श्रद्धालुओं की बस पर हुए आतंकी हमले और उसके बाद बस के गहरी खाई में पलटने से जिन लोगों की मौत हुई है उनके शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं. घायलों का इलाज जारी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें