Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

लखीमपुर खीरी हिंसा : प्रदेश सरकार की कार्यशैली से नाराज प्रियंका गांधी ने रखा मौन व्रत

लखनऊ

- Advertisement -

बीते सप्ताह हुई लखीमपुर (Lakhimpur) हिंसा के बाद से ही प्रदेश में सियासी उबाल आया हुआ है। चुनावी राजनीति इस वक्त अपने चरम पर है। इस मामले के बाद से ही सभी विपक्षी दल राज्य सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। इसी क्रम में आज कांग्रेस (Congress) महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) मौन व्रत रखने वाली हैं। प्रियंका (Priyanka) सोमवार सुबह दस बजे से दोपहर एक बजे तक धारण करेंगी मौन व्रत। इनका यह मौन व्रत तीन घंटे चलेगा। गांधी ने शुरुआत से ही लगातार राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। उनकी मांग है कि जबतक केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी (Ajay Mishra Teni) को पद से बर्खास्त नहीं किया जाता, उनका यह संघर्ष जारी रहेगा।

फोटो : इंटरनेट

प्रदेश में पीएम मोदी (PM Modi) का गढ़ कहे जाने वाले वाराणसी (Varanasi) में रविवार को प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने किसान न्याय रैली (Kissan Nyay Rally) को संबोधित किया था। इस सभा से उन्होंने पीएम मोदी (PM Modi) और सीएम योगी (CM Yogi) के खिलाफ जमकर निशाना साधा था। प्रियंका ने कहा कि लखीमपुर खीरी में गृह राज्यमंत्री के पुत्र ने अपनी गाड़ी के नीचे निर्दोष किसानों को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया और अब सभी पीड़ित परिवार न्याय की मांग कर रहे हैं। उनको सहानभूति, पैसे, मुआवजा नहीं चाहिए, उनको बस न्याय चाहिए। लेकिन उनको न्याय मिलने की उम्मीद नहीं लग रही है। किसान के परिवारों ने मुझसे मदद मांगी है और मैं उनकी पूरी सहायता करूंगी।

फोटो : पीड़ित परिवार से मिलते हुए राहुल गांधी व प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि घटना के प्रधानमंत्री लखनऊ (Lucknow) आ सकते थे, आजादी के कार्यक्रम को देखने के लिए परन्तु वो सिर्फ दो घंटों की दूरी और तय करके लखीमपुर नहीं आ नहीं सकते थे, पीड़ित परिवारों से मिलने। अगर राज्य सरकार और केंद्र सरकार सभी मिले हुए हैं, तो जनता आखिर किसके पास जाए। किससे अपना दुःख कहे और किससे न्याय की उम्मीद करे।

यह भी पढ़ें : मनीष गुप्ता हत्याकांड : आखिरकार सलाखों के पीछे पहुंचे हत्यारोपित इंस्पेक्टर और दरोगा

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें