Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन को मिला बिग बॉस के इतिहास का सबसे महंगा ऑफर 

‘बिग बॉस सीजन 18’ (Bigg Boss Season 18) का आगाज 6 अक्टूबर को कलर्स टीवी और जियो सिनेमा पर होगा।इसकी तैयारियां जोरों-शोरों से हो रही हैं। लोग बिग बॉस के इतने बड़े फैन हैं कि इससे जुड़े छोटे से छोटे अपडेट जाने के लिए बेकरार रहते हैं। इस बीच बिग बॉस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम दयाबेन को इस घर में एंट्री करने के लिए बिग बॉस के इतिहास का सबसे महंगा ऑफर मिला है। इतना पैसा उन्हें दिया जा रहा है जिसके बारे में आपने कभी  सोचा भी नहीं होगा।

- Advertisement -

पहले भी कई बार आ चुका है ऑफर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Disha Vakani welcomes second baby - Hindustan Times

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम दिशा वकानी जो कि दयाबेन के नाम से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं, उन्हें बिग बॉस ने 65 करोड़ रुपये का ऑफर दिया है। इससे पहले भी दिशा को ‘बिग बॉस’ का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने ठुकरा दिया था। इस बार इतनी मोटी रकम क्या दयाबेन ठुकराएंगी, ये देखना दिलचस्प होगा।

क्या सोच रही हैं दयाबेन

Daya Ben aka Disha Vakani of Taarak Mehta.. shoots for her last episode before going on maternity break - Times of Indiaजानकारी के अनुसार दिशा वकानी को बिग बॉस मेकर्स द्वारा किसी भी सेलिब्रिटी को दिया गया यह अब तक का सबसे बड़ा ऑफर है। हालांकि अब जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक इस बार भी बात नहीं बन पाई है। इसका मतलब है कि इस बार भी दयाबेन ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है।

कई बार मेकर्स ने किया दिशा के लौटने का दावा

Pin pageबता दें कि दिशा वकानी काफी समय से टीवी के पॉपुलसर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन बनकर लोगों को एंटरटेन कर रही थीं। पर, जब वे प्रेग्नेंट हुईं तब से वे मैटर्निटी लीव पर चली गईं। इसके बाद बाद से शो में उनकी वापसी नहीं हुई। हालांकि मेकर्स हर बार दावा करते हैं कि जल्द ही उनकीस वापसी होगी।

ये भी पढें : कानपुर टेस्ट ने बता दिया क्यों भारतीय टीम के लिए स्पेशल कोच हैं गौतम गंभीर

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें