Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

किसान आंदोलन: तीन किसान कानून वापस आने चाहिए-सांसद कंगना रनौत

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत ने किसानों से जुड़ा एक ऐसा बयान दे दिया है कि फिर चर्चाओं में आ गई हैं। उन्होंने कहा कि किसानों से जुड़े 3 कानून वापस आने चाहिए। गौरतलब है, उन्होंने यहां तक कह दिया कि किसानों को खुद इसकी डिमांड करनी चाहिए। हालांकि, अपनी राय जाहिर करने के दौरान भाजपा सांसद ने ये भी कहा कि उनका ये बयान विवादित हो सकता है।

- Advertisement -

कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा

बता दें,कांग्रेस ने इस बयान के बाद बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। सांसद कंगना के बयान का जिक्र करते हुए कांग्रेस ने कहा कि हम किसानों के साथ हैं। इन काले कानून की वापसी अब कभी नहीं होगी, चाहे नरेंद्र मोदी और उनके सांसद जितना दम क्यों न लगा लें।

सांसद कंगना ने कहा, “देश के विकास में किसान मजबूर स्तंभ हैं। मैं चाहती हूं कि वो खुद सरकार से ऐसी अपील करें। मैं सबके सामने हाथ जोड़कर अपील करती हूं कि वो ऐसी मांग करें। ”

सबसे पहला जवाब हरियाणा देगा- सुप्रिया श्रीनेत

वहीं,कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि जिन 3 काले किसान विरोधी कानूनों की विरोध करते 750 से ज़्यादा किसान शहीद हो गए, उनको दोबारा से लाने की कोशिश की जा रही है। हम ऐसा कभी नहीं होने देंगे। इसका जवाब सबसे पहले हरियाणा देगा।

कब वापस हुए थे तीनों कानून?

आपको बता दें कि मोदी सरकार ने 2021 में 3 कृषि कानून वापस ले लिए थे। किसानों के भारी विरोध के बाद खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने कानून वापसी का ऐलान किया था।

यह भी पढ़े: ऑस्कर 2024 में भारत का दूसरा धमाका: ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की हुई ऑफिशियल एंट्री, ZEE5 पर स्ट्रीमिंग जारी

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें