Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

PCB: भारी बेइज्जती के बाद अब पाकिस्तान टीम में होगा बड़ा बदलाव, बोर्ड ने की अहम बैठक

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने अब एक अहम बैठक कर ली है। इसके बाद माना जा रहा है कि पाकिस्तान टीम में अब बड़े बदलाव होंगे। भारतीय टीम को देखते हुए पाकिस्तान टीम भी अब अपने तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग टीम चुनेगी और तीन बेहतरीन कप्तान के हाथ में कमान सौंपी जाएगी। पाकिस्तान के भीतर घुसकर इंग्लैंड ने जिस तरह से पहले ही टेस्ट में पाकिस्तान को रौंदा है, उसके बाद से ही सबकी नींद उड़ी हुई है। ऐसे में बोर्ड ने अब सभी मेंटर्स की मीटिंग बुलाकर साफ कहा है कि जल्द से जल्द नए चेहरों का तराशें और जो भी बेकार खेल रहे हैं उन्हें बाहर किया जाए।

- Advertisement -

 

माना जा रहा है कि पाकिस्तान के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक बाबर आजम इस समय सबके निशाने पर हैं। हालांकि इस बैठक के सामने आने के बाद खुद पाकिस्तानी लोग ही अपने बोर्ड पर भड़क गए हैैं। कुछ लोगों ने तो यहां तक लिख दिया है कि बाबर आजम को बाहर करने के लिए बोर्ड के कुछ सदस्य साजिश कर रहे हैं।

भारत की नकल करेगा पाकिस्तान

टी 20 वर्ल्ड कप के बाद से ही पाकिस्तानी टीम की दुनियाभर में फजीहत हो रही है।  भारत के टी 20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद हर कोई भारत से पाकिस्तान की तुलना करके सवाल खड़े कर रहा है। गौतम गंभीर के कोच बनने के बाद उन्होंने भारत के तीनों फॉर्मेट के लिए अलग-अलग टीमें चुनी हैं। ऐसे में अब माना जा रहा है कि भारत की नकल करते हुए पाकिस्तान भी ऐसा ही करने की तैयारी में है।

 

यह भी पढ़ें: भारतीय महिला टीम ऐसे पहुंचेगी सेमीफाइनल में 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें