Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

कुशाल टंडन ने आखिर कर ही दी पुष्टि, शिवांगी जोशी को कर रहे हैं डेट

अभिनेता कुशाल टंडन और शिवांगी टंडन आधिकारिक तौर पर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हाल ही में कुशाल ने पुष्टि की। उन्होंने बताया कि वह वास्तव में अपनी सह कलाकार को डेट कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वो प्यार में जरूर हैं लेकिन अभी शादी नहीं करना चाहते।

- Advertisement -

 

टंडन ने पोर्टल को बताया, ” मैं अभी शादी नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं निश्चित रूप से प्यार में हूं। हम इसे बहुत धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे हैं। मेरी मां मुझे शादीशुदा देखना चाहती हैं और उनका बस चले तो मेरी शादी आज ही करवा दें। वैसे देखा जाए तो कुछ भी हो सकता है, कभी भी। लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि मेरे माता-पिता द्वारा मेरे लिए उपयुक्त लड़की की तलाश अब बंद हो गई है। ”

 

सगाई की अफवाहों पर दिया जवाब

इससे पहले, जोशी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट साझा करते हुए कहा, “मुझे अफ़वाहें पसंद हैं। मुझे हमेशा अपने बारे में आश्चर्यजनक बातें पता चलती हैं, जिनके बारे में मुझे पहले नहीं पता था।”  कुशाल टंडन ने कहा, “अरे, मीडिया के लोगों, मुझे एक बात बताइए, मेरी सगाई हो रही है, और मुझे इसके बारे में पता भी नहीं है? मैं यहां थाईलैंड में मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग ले रहा हूं। आप ऐसा कैसे कर सकते हैं? कम से कम, मेरे दोस्तों, खबर को ठीक से प्रमाणित करें। आपके स्रोत कौन हैं?” बता दें कि कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी बरसातें में काम कर रहे हैं और लोगों को उनकी सहज केमिस्ट्री बहुत पसंद आ रही है।

Lovebirds Kushal Tandon And Shivangi Joshi's Most Romantic Moments

शिवांगी ने आखिर क्या कहा

शिवांगी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी कर इस पर अपनी निराशा व्यक्त की है। उन्होंने कहा, “मैं कुछ लोगों द्वारा मेरे शब्दों को गलत तरीके से पेश करने और उनकी गलत व्याख्या करने से बहुत निराश हूं। हाल ही में, एक कार्यक्रम में, मुझसे बहुत सारी अफ़वाहों के बारे में एक सामान्य प्रश्न पूछा गया, जिस पर मैंने कहा, ‘अफ़वाहें इसी के लिए होती हैं, है न? वे आती हैं और चली जाती हैं।’ दुर्भाग्य से, मेरे जवाब को वॉयसओवर के साथ बदल दिया गया और इसका परिणाम बहुत सारी बेवजह की टिप्पणियां और बयान थे, जिससे मेरे और मेरे परिवार को भावनात्मक रूप से बहुत दुख पहुंचा है। ”

 

यह भी पढ़े : करवा चौथ में भूल कर भी न करें ये गलतियां 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें