Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

अनुपम खेर ने किरण से अपना बच्चा न होने पर जताया अफ़सोस। …..

अनुपम खेर का छलका दर्द ,किरण से अपना बच्चा न होने पर जताया अफ़सोस। …..

Anupam Kher CRIES While Talking About Film 'The Kashmir Files' | Lehren TV

- Advertisement -

अनुपम खेर (जन्म 7 मार्च 1955) एक भारतीय अभिनेता, निर्देशक और निर्माता हैं जो मुख्य रूप से हिंदी सिनेमा में काम करते हैं। चार दशकों से अधिक के करियर में, उन्होंने 500 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और कई पुरस्कार प्राप्त किए हैं, भारतीय सिनेमा के एक दिग्गज।

क्यों किया अनुपम खेर ने दुबारा शादी ?

खेर ने 1979 में अभिनेत्री मधुमालती कपूर से शादी की, लेकिन कुछ सालों बाद अलग हो गए। 1985 में उन्होंने अभिनेत्री किरण खेर से शादी की जो चंडीगढ़ से सांसद हैं और बीजेपी से हैं । उनके बेटे, उनके सौतेले बेटे, अभिनेता सिकंदर खेर हैं । 2010 में उन्हें प्रथम एजुकेशन फाउंडेशन का सद्भावना राजदूत नियुक्त किया गया , जो भारत में बच्चों की शिक्षा में सुधार करने का प्रयास करता है। खेर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के प्रबल समर्थक हैं ।

20 सितंबर 2021 को खेर को अमेरिका के हिंदू विश्वविद्यालय द्वारा हिंदू अध्ययन के दर्शन में डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया गया ।

Kirron Kher, Sikandar wish Anupam Kher on birthday: 'You are my strength' - India Today

क्यों खलती है बच्चे की कमी ?

अनुपम खेर ने साल 1985 में एक्ट्रेस किरण खेर से शादी की थी। दोनों की लव लाइफ काफी चर्चा में रही थी। हाल ही में अब अनुपम ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। उन्होंने कहा भले ही पत्नी किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर को अपना नाम दिया। लेकिन, उन्हें कभी-कभी अपने बच्चों की कमी खलती है।

दरअसल, एक पॉडकास्ट में अनुपम खेर से पूछा गया कि क्या उन्हें अपने खुद के बच्चे ना होने की कमी खलती है? इसपर अनुपम ने कहा, बिल्कुल, मुझे अपने खुद के बच्चे ना होने की कमी खलती है। ऐसा पहले नहीं होता था, लेकिन पिछले 8-10 सालों से मुझे अकेलापन फील होता है। मैं सिकंदर के साथ बहुत खुश हूं। लेकिन अगर मैं अपने बच्चों को छोटे से बड़े होते हुए देखता तो शायद वो खुशी अलग ही होती। ये बात मैं ईमानदारी से कह रहा हूं। ये मेरी जिंदगी में कोई ट्रेजडी नहीं है।

यह भी पढ़े : आखिर बिक ही गया करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस, जानिए किस कंपनी ने खरीदा

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें