Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

न आलिया, न रणबीर और न ही जूनियर एनटीआर, ये स्टार हैं सबसे रईस

न आलिया, न रणबीर और न ही जूनियर एनटीआर, ये स्टार हैं सबसे रईस

All you need to know about Jr NTR on his 39th birthday - India Today

- Advertisement -

फिल्मी सितारों की निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चाओं का बाजार हमेशा गर्म रहता है, खासकर उनकी फैमिली और बच्चों को लेकर सुर्खियां अक्सर तेज रहती हैं। हिंदी सिनेमा में कई ऐसे स्टार किड्स हैं, जो अपने माता-पिता की तरह फिल्मी दुनिया में नाम कमा चुके हैं। लेकिन एक स्टार किड ऐसा भी है जिसकी खुद की 1000 करोड़ रुपये की कंपनी है। क्या आप जानते हैं, वो कौन हैं? अगर नहीं, तो यह वीडियो पूरा जरूर देखें।

Ranbir Kapoor On 'Sacrifices' In Marriage With Alia Bhatt: 'She's Also Letting Go Of Her Personality...' - News18

फिल्मी सितारों के बच्चे अक्सर चर्चा में बने रहते हैं और उनसे जुड़ी खबरें भी आए दिन सामने आती रहती हैं। कभी उनकी एक्टिंग को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाता है, तो कभी नेपोटिज्म के मुद्दे पर निशाना बनाया जाता है। इसके अलावा, कई ऐसे स्टार किड्स भी हैं, जो अपने पेरेंट्स की तरह एक्टिंग की दुनिया में काफी नाम कमा चुके हैं। लेकिन आज हम एक ऐसे सुपरस्टार की बात करने जा रहे हैं, जो एक्टिंग के अलावा बिजनेस की दुनिया में भी सफल साबित हुए हैं। गौर करने वाली बात यह है कि वह न तो रणबीर कपूर हैं, न जूनियर एनटीआर, और न ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट

Top Bollywood Actors And Their First Salary: Shah Rukh Khan, Hrithik Roshan To Deepika Padukone | News | Zee News

जब सबसे रईस स्टार किड्स की बात होती है, तो सबसे पहले न्यूकमर्स के नाम दिमाग में आने लगते हैं। या फिर सैफ अली खान और सलमान खान जैसे फेमस स्टार किड्स का नाम सामने आता है। लेकिन आज हम जिस स्टार किड की बात कर रहे हैं, वो इनमें से कोई नहीं है।

Not Alia Bhatt, Ranbir Kapoor or Salman Khan, Hrithik Roshan is India's richest star-kid with net worth of Rs 3100 crore - Deets inside | - Times of India

बता दें कि इस अभिनेता ने 2000 के दशक की शुरुआत में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और वह एक फेमस एक्टर और डायरेक्टर के बेटे हैं। उनकी पहली मूवी सुपरहिट साबित हुई थी। वह सुपरस्टार कोई और नहीं, बल्कि ऋतिक रोशन हैं। जी हां, ऋतिक की खुद की कंपनी है HRX, जो बिजनेस की दुनिया में बहुत मशहूर है। फिल्मों के अलावा ऋतिक इस कंपनी के ज़रिए भी काफी कमाई करते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी वर्तमान नेटवर्थ करीब 3100 करोड़ रुपये हो गई है, जोकि अपने आप में एक बहुत बड़ा आंकड़ा है।

ये भी पढें : आखिर बिक ही गया करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शंस, जानिए किस कंपनी ने खरीदा

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें