Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मोहम्मद शमी के करियर पर जल्द बड़ा फैसला संभव! सबसे बड़ा सवाल, कब तक शमी का सफर है क्रिकेट में ?

इन दिनों टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ब्रेक पर चल रहे हैं. वनडे वर्ल्ड कप के बाद से मोहम्मद शमी नहीं खेले हैं. हालांकि, साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए मोहम्मद शमी का चयन किया गया था, लेकिन इंजरी के कारण नहीं खेल पाए. वहीं, मोहम्मद शमी अफगानिस्तान सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं. ऐसा माना जा रहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले 2 टेस्ट में मोहम्मद शमी नहीं खेल पाएंगे. इसके अलावा तकरीबन 14 महीने से वह टीम इंडिया के लिए टी20 नहीं खेले हैं.

- Advertisement -

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बीसीसीआई जल्द ही मोहम्मद शमी के करियर पर बड़ा फैसला ले सकती है. इसके लिए जल्द मीटिंग होगी. बीसीसीआई सूत्रों का कहना है इस मीटिंग में यह जानने की कोशिश होगी कि मोहम्मद शमी आगे करना क्या चाहते हैं? दरअसल, पिछले कुछ सालों में इस गेंदबाज पर वर्कलोड काफी बढ़ गया है. ऐसा माना जा रहा है कि मोहम्मद शमी को लेकर मीटिंग साउथ अफ्रीका में होगी. पिछले दिनों मोहम्मद शमी इंजरी के कारण साउथ अफ्रीका नहीं गए थे. अब टीम मैनेजमेंट और सिलेक्टर्स जल्द मोहम्मद शमी से बात कर सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि अब यह मोहम्मद शमी को तय करना है कि वह कितना क्रिकेट खेलना चाहते हैं?

 

पिछले दिनों वनडे वर्ल्ड कप में मोहम्मद शमी ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया. उन्होंने वर्ल्ड कप के 7 मैचों में 24 विकेट लिए थे. इस तरह टूर्नामेंट में मोहम्मद शमी सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे. लेकिन इस टूर्नामेंट के बाद से मोहम्मद शमी क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं. टीम इंडिया वर्ल्ड कप के बाद ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली, लेकिन वह टीम का हिस्सा नहीं थे. हालांकि, साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए मोहम्मद शमी का चयन किया गया, लेकिन इंजरी के कारण नहीं खेल पाए.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें