Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बीजेपी नेता के भाई की शादी में हर्ष फायरिंग बाउसंर की मौत,आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

कानपुर: यूपी के कानपुर में हर्ष फायरिंग में बाउंसर की मौत की घटना सामने आई है। शुक्रवार को बीजेपी नेता के भाई की शादी थी। जानकारी के मुताबिक, शादी समारोह में रशियन डांसरों को बुलाया गया था। डांसरों की सुरक्षा के लिए बाउंसरों को लगाया गया था। शादी समारोह में की गई हर्ष फायरिंग से बाउंसर के सिर में गोली लगने से मौत हो गई। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वहीं, बाउंसर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने बीजेपी नेता रामजी गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

Russian dancer was invited to the wedding of Rajat Gupta, brother of former treasurer of BJP Yuva Morcha, Ramji Gupta: बीजेपी युवा मोर्चा के पूर्व कोषाध्यक्ष रामजी गुप्ता के भाई रजत गुप्ता

रेलबाजार थाना क्षेत्र स्थित मीरपुर कैंट में रहने वाले मोहम्मद सादिक (35) जिम संचालक हैं। इसके साथ ही बाउंसर का भी काम करते थे। सादिक पत्नी आसमां, दो बेटियां आरफा, आयरा और छोटे भाई शाहिद के साथ रहते थे। पिता गुलजार मोहम्मद की मौत के बाद परिवार की जिम्मेदारी सादिक के कंधों पर थी। सादिक की मौत की खबर घर पहुंची तो परिवार में कोहराम मच गया।

सादिक सहित थे पांच बाउंसर

बीजेपी युवा मोर्चा के पूर्व कोषाध्यक्ष रामजी गुप्ता के भाई रजत गुप्ता की एक गार्डन से शादी थी। बीजेपी ने एक एजेंसी के जरिए चार बाउसंरों को हायर किया गया था। सूत्रों के मुताबिक, सादिक के साथ चार बाउंसर हिमांशू, नसीम, अरबाज, अम्मार को रशियन डांसर की सुरक्षा में लगाया गया था। शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान सादिक के सिर में गोली लग गई। सदिग फर्श पर गिर पड़े। खून निकलता देख बाउंसर को हैलट अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने सादिक को मृत घोषित कर दिया।

कानपुर: BJP नेता के भाई की शादी में अचानक चली गोली और फंक्शन में आया बाउंसर गिर पड़ा

नशे की हालत थे लोग

बाउंसर मोहम्मद सादिक के भाई ने बताया कि जिस एजेंसी के जरिए शादी में सादिक पहुंचे थे। उसी एजेंसी ने मौत की खबर दी। रेल बाजार पुलिस को भी घटना की जानकारी नहीं थी। पुलिस को काफी देर बाद घटना की सूचना दी गई थी। वहीं, लोगों का कहना है कि रात 12 बजे डीजे बज रहा था। इसे दौरान नशे की हालत में लोग डांस कर रहे थे। इसी दौरान फायरिंग हुई थी, जिसमें बाउंसर को गोली लगी थी।

BJP नेता के भाई की शादी में हर्ष फायरिंग, रशियन डांसर की सुरक्षा में लगे बाउंसर की मौत, CCTV ने खोला राज

सादिक ने जीता था मिस्टर यूपी का खिताब

मोहम्मद सादिक एक बाद मिस्टर यूपी और सात बार मिस्टर कानपुर का खिताब अपने नाम कर चुके हैं। मिस्टर यूपी के खिताब के लिए सादिक ने दिन-रात मेहनत की थी। सादिक की मौत खबर सुनते ही पत्नी बेहोश गई। वहीं, बेटियों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें