Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

चाय पार्टी के नाम पर हुई जनसभा, ओवैसी के खिलाफ बाराबंकी में दर्ज हुआ मुकदमा

लखनऊ

- Advertisement -

बाराबंकी : चाय पार्टी के नाम पर प्रशासन से ली गयी अनुमति के बाद जनसभा करने के आरोप में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi ) पर देर रात बाराबंकी की सदर कोतवाली में मुकद्दमा दर्ज किया गया है। इस मामले में स्थानीय जिला प्रशासन चुप्पी साध गया था, लेकिन जब दरियाबाद के विधायक सतीश चन्द्र शर्मा ने इस प्रकरण की शिकायत अपर मुख्य सचिव गृह (Additional Chief Secretary Home) से की तब बाराबंकी (Barabanki) प्रशासन हरकत में आया, उसके बाद नगर पुलिस चौकी प्रभारी हरिशंकर साहू की तहरीर पर ओवैसी के खिलाफ यह मुकद्दमा दर्ज कराया गया है।

फोटो : इंटरनेट

ओवैसी के खिलाफ यह मुकद्दमा धारा 144 का उल्लंघन, कोरोना एवं महामारी अधिनियम के तहत यह मुकदमा दर्ज किया गया है। एसडीएम सदर पंकज सिंह ने बताया कि ओवैसी बिना अनुमति के यह जनसभा कर रहे थे। उन्होंने बताया कि इस जनसभा के माध्यम से ओवैसी ने माहौल को भड़काने का भी प्रयास किया है। इस जनसभा के वीडियो व फुटेज एकत्र किए जा रहे हैं।

विधायक सतीश चंद्र शर्मा ने बताया कि चाय पार्टी के नाम पर की गई इस जनसभा में ओवैसी ने सीएम योगी पर रामसनेही घाट में 100 साल पुरानी मस्जिद शहीद करने का आरोप लगाया है, जो बयान बरदाश्त के काबिल नहीं है। ये उनका बयान साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाला है। पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया गया।

फोटो : इंटरनेट

इस मामले में जिलाधिकारी बाराबंकी ने बताया कि इस कार्यक्रम के आयोजकों ने ओवैसी की चाय पार्टी के नाम पर मंजूरी ली थी, लेकिन गुरुवार को बड़े मैदान में बकायदा मंच बनाकर जनसभा की गई। डीएम ने बताया कि कार्यक्रम में सिर्फ 50 लोगों के आने की अनुमति दी गयी थी, लेकिन इस कार्यक्रम में सैकड़ो लोगों की भीड़ जमा हुई थी। इस जनसभा में लखनऊ समेत कई जिलों के लोगों ने हिस्सा लिया था। इस मामले की सबसे खास बात तो यह है कि चाय पार्टी के नाम पर साउंड व लाउडस्पीकर लगा कर की जा रही ओवैसी की इस जनसभा को तत्काल जिला प्रशासन ने संज्ञान क्यों नहीं लिया? जब इस मामले की शिकायत विधायक ने अपर मुख्य सचिव गृह से की तब ही क्यो बाराबंकी जिला प्रशासन ने इस मामले को संज्ञान लिया?

यह भी पढ़ें : इस बार की दिवाली, होगी अयोध्या वाली! पीएम मोदी होंगे शामिल, 7.50 लाख दीप जलाकर बनाएंगे विश्व रिकॉर्ड

सार्वजनिक स्थानों पर स्थापित नहीं होंगे गणेश पंडाल, गणेश चतुर्थी को लेकर सीएम का आदेश

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें